30+ Free Happy Holi Coloring Pages-DevArt.in

Dev Art

रंगों का त्योहार होली है और अगर इस दिन गुलाल के साथ - साथ यदि आप हमारे Free Holi Coloring Pages के ऊपर कलर करते हैं तो आपको होली का और भी मजा आएगा। अगर मैं कहूं की हमारे यहां होली कलरिंग पेजेस बिलकुल मुफ्त हैं तो कैसा रहेगा। इस पोस्ट में आपके लिए हम 30 से भी ज्यादा हाई क्वालिटी होली कलरिंग पेजेस लेकर आए हैं और वो भी बिलकुल मुफ्त।


Free-Happy-Holi-coloring-pages-printable

Holi Coloring Pages 

Holi हिंदुओं को बहुत ही प्यारा त्योहार है जिसमे बच्चे और बड़े एक दूसरे के ऊपर रंग डालते हैं। इसे रंगों के इलावा पिचकारी और पानी के गुब्बारे के साथ भी मनाया जाता है। बच्चे सुबह सुबह उठ कर अपनी पानी की बाल्टी भर लेते हैं और उसमें रंग घोल लेते हैं। फिर पिचकारी से पानी को भर कर अपने दोस्तों के ऊपर पानी डाला जाता है। जो लोग डिप्रेस या उदास रहते हैं मेरा मानना है कि उन लोगों को यह त्योहार मनाना चाहिए, यकीन मानिए आपको इतना मज़ा आएगा की आप अपनी सारी दुख तकलीफों को भूल जायेंगे और इन रंगों में ख जायेंगे। 

अगर आप होली नहीं मना सकते तो मेरे पास आपके लिए एक ऑप्शन है और वो है हमारे Holi Festival Happy Holi Coloring Pages, जी हां दोस्तों मैं आपके लिए एक ऐसी Happy Holi Coloring Pages Printable लेकर आया हूं जिसे डाउनलोड करके आप उसमें जबरदस्त बढ़िया रंग भर सकते हैं और अपने दोस्तों को शेयर कर सकते हैं।

Free-Happy-Holi-coloring-pages-printable

Holi Coloring Pages for Kids and Adults

हमारे Printable Holi Coloring Pages बहुत ही सुंदर है और इतने आसान है कि इसे बच्चों से लेकर बड़े, बड़ी ही आसानी से रंग भर सकते हैं। हमारी Holi Coloring Pages की कलेक्शन में हमने बड़े और बच्चे दोनो का खयाल रखा है तांकी हमारा हर व्यूअर हमारी वेबसाइट से खुश और हंसता हुआ जाए।

Holi Coloring Pages for Download

हमारे Free Holi Coloring Pages को डाउनलोड करना बहुत ही आसान है। आपको बस नीचे दिए गए डाउनलोड बटन को क्लिक करना है और आपके उस Holi Coloring Pages Free Printable की पीडीएफ कॉपी अपने आप डाउनलोड हो जाएगी। 
Download Free-Happy-Holi-coloring-pages-printable
सबसे बड़ी बात हमारे यह कलरिंग पेजेस बिलकुल मुफ्त हैं और इसे डाउनलोड करने के लिए आपको कोई साइन अप करने की जरूरत भी नहीं है, क्योंकि हम किसी व्यक्ति की पर्सनल जानकारी नहीं लेते। अगर आप हमारी पॉलिसी पढ़ना चाहते हैं तो आप इस प्राइवेसी पॉलिसी पेज पर जा कर आराम से इसे पढ़ सकते हैं।

यह Holi Coloring Pages A4 साइज में बनाए गए हैं जो की आसानी से आपके प्रिंटर से प्रिंट हो जायेंगे। अगर आपको कोई और साइज में यह कलरिंग पेजेस चाहिए तो आप हमें कॉन्टैक्ट कर सकते हैं हम आपको हर पेपर साइज में यह होली कलरिंग पेजेस उपलब्ध करवा देंगे।

Share Your Feedback 

आपको हमारे यह होली कलरिंग पेजेस कैसे लगे हमें कमेंट करके जरूर बताएं। हमें बड़ी खुशी होगी अगर आप हमारे कलरिंग पेज को कलर करके उसकी इमेज हमारे सोशल मीडिया पेजेस पर अपलोड करेंगे, जिसकी कलरिंग अच्छी होगी उसे हम अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर टैग करके पब्लिश करेंगे।

Meet Our Author

Hardev Singh Devart.in

हरदेव सिंह ने इस होली कलरिंग पेजेस को बनाया है। हरदेव सिंह एक कंप्यूटर ग्रेजुएट हैं, जिनके पास दस साल तक का डिजिटल दुनिया का तजुर्बा है। आप उन्हें बाकी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारी वेबसाइट के बारे में और जानकारी के लिए आप हमारे About Us पेज को पढ़ सकते हैं।

Web | Twitter | Facebook | Pinterest




Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)